Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

कोरोना की तीसरी लहर : निपटने की तैयारी

कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के आने से पूर्व ही सुरक्षा इंतजाम के तहत विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र श्यामपुर मंडल के विभिन्न जनप्रतिनिधियो, मोर्चा, प्रकोष्ठ एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर मास्क एवं सेनीटाइजर की 15 हजार किट भेंट की. साथ ही श्री अग्रवाल ने नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर धामी जी को अपनी शुभकामनाएं दी.

 निपटने की तैयारी निपटने की तैयारी
Author
राव शहजाद

ऋषिकेश , 04-07-2021


कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के आने से पूर्व ही सुरक्षा इंतजाम के तहत विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र श्यामपुर मंडल के विभिन्न जनप्रतिनिधियो, मोर्चा, प्रकोष्ठ एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर मास्क एवं सेनीटाइजर की 15 हजार किट भेंट की. साथ ही श्री अग्रवाल ने नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर धामी जी को अपनी शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा है कि इससे पूर्व तीरथ सिंह रावत जी ने भी अपने कार्यकाल में दायित्वों का बख़ूबी निर्वहन किया.

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि प्रत्येक परिवार तक मास्क और सैनिटाइजर पहुंचाना प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेवारी है. ग्रामीण क्षेत्र श्यामपुर के विभिन्न ग्राम पंचायतो के प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य के एवं कार्यकर्ताओं को मास्क एवं सैनिटाइजर भेंट करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर लगभग समाप्ति की ओर है और तीसरी लहर के आने से पूर्व ही लोगों की सुरक्षा अत्यंत आवश्यक है. कोविड-19 के कुप्रभाव से बचने के लिए कि शारीरिक दूरी, मास्क का प्रयोग व सेनीटाइजर का नियमित उपयोग समय की आवश्यकता है और वही हमें कोरोना की तीसरी लहर से बचा सकता है. मंडल अध्यक्ष श्यामपुर गणेश सिंह रावत ने कहा है कि कार्यकर्ता स्वयं की सुरक्षा के साथ-साथ प्रत्येक परिवार की सुरक्षा के लिए मास्क व सैनिटाइजर घर-घर पहुंचाएंगे.

श्री अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र मे विकास कार्यों का लेखा-जोखा भी रखा. उन्होंने कहा है कि विकास अनवरत चलने वाली प्रक्रिया है. हर क्षेत्र में विभिन्न विभागों द्वारा कार्य किए जा रहे हैं, जिससे लोग लाभान्वित हो रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा है कि सरकार द्वारा चलाई जा रही जन उपयोगी योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने का काम कार्यकर्ता ही भली भांति कर सकता हैं. उन्होंने कहा है कि कार्यकर्ता सरकार और जनता के बीच की कड़ी होती है.

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष राम बहादुर क्षेत्री, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र रावत, आर्थिक उद्योग प्रकोष्ठ के जिला संयोजक श्री राम रतन रतूड़ी, ई ग्रन्थालय के जिला सहसंयोजक मनीराम रयाल, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यालय प्रभारी सतपाल सैनी रवि शर्मा, मंडल महामंत्री, भूपेंद्र रावत मंडल महामंत्री, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष शमा पवार, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष प्रिंस रावत, एससी मोर्चा मंडल अध्यक्ष बबीता कमल कुमार, ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र पोखरियाल, एसटी मोर्चा मंडल अध्यक्ष रामेश्वर चंद्र , किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष हुकुम सिंह रांगड, अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल अध्यक्ष बलविंदर सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रदीप धस्माना, जिला मंत्री महिला मोर्चा शिवानी भट्ट, कमला नेगी, इंदु थपलियाल, शोभा चौहान, नीलम चमोली, लक्ष्मी गुरुंग, हरपाल राणा, सोबन सिंह कैंतूरा, रोशन कुडीयाल, राजवीर रावत, आशीष जोशी, आशीष उनियाल, संजीव व्यास, विनोद भट्ट आदि उपस्थित थे.

 


Published: 04-07-2021

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें