Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

यह चुनाव भारत को शक्तिशाली देश बनाने के लिए है : एके शर्मा

प्रदेश के ऊर्जावान कैबिनेट मंत्री ए.के. शर्मा ने प्रयागराज की फूलपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण पटेल के समर्थन में आयोजित युवा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग कर उपस्थित युवाओं और भाजयुमो के पदाधिकारियों को संबोधित किया।

एके शर्मा
एके शर्मा
प्रदेश के ऊर्जावान कैबिनेट मंत्री ए.के. शर्मा ने प्रयागराज की फूलपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण पटेल के समर्थन में आयोजित युवा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग कर उपस्थित युवाओं और भाजयुमो के पदाधिकारियों को संबोधित किया। भाजपा युवा मोर्चा द्वारा फूलपुर लोकसभा का युवा मोर्चा सम्मेलन शहर पश्चिमी विधानसभा के लूकरगंज स्थित एक गेस्ट हाउस में किया गया। मुख्य अतिथि ऊर्जा मंत्री एक शर्मा ने कहा कि यह चुनाव भारत को सबसे शक्तिशाली देश बनाने का है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प भी लिया है और उनके इस संकल्प में हम सभी को मिलकर भागीदारी निभाना है।
 
 
ऊर्जा मंत्री ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि दुनिया के तमाम देशों के सापेक्ष भारत में सबसे ज्यादा युवा हैं और युवा ही इस देश का भविष्य भी हैं। युवा मोर्चा के एक-एक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को पूरा करने के लिए जुट जाएं। एक-एक कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर घर-घर पहुंचकर एक-एक मतदाता को घर से मतदान केंद्र तक लेकर आएं और मतदान कराएं। भाजपा का युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ है। युवाओं की जब आवाज बुलंद होती है तो पूरी दुनिया में ये आवाज गूंजती है।
 
ए.के. शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जो बोलते हैं वह करके दिखाते हैं। इसीलिए तो मोदी है तो मुमकिन है। नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 2014 में उन्हें बहुमत दो तो वह देश से आतंकवाद खत्म कर देंगे और ऐसा उन्होंने करके भी दिखाया। 2014 के बाद से देश में एक भी आतंकी घटना नहीं हुई। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के गुरु हमारी राष्ट्रपति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हैं, यह कांग्रेसियों की मानसिकता है। राहुल गांधी के अंकल सैम ने भारतवासियों को चमड़ी के रंग के आधार पर बांटकर हंसी उड़ाते हैं। यह कांग्रेस की ओछी मानसिकता का प्रमाण है। कोई कांग्रेसी भूल से भी राम का नाम ले ले तो उसका अपमान करके पार्टी से निकाल दिया जाता है। उन्होंने कहा कि राम के नाम से नफरत करने वाली  पार्टियों समाजवादी और कांग्रेस को इस बार देश के युवाओं का सैलाब   पूरी तरह से सफाया कर देंगे।
 
मंत्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से राष्ट के लिए किए जा रहे अच्छे कामों में अड़ंगे लगाए हैं। अब कांग्रेस के पापों का घड़ा भी पूरी तरह से भर गया है। अब देश का मतदाता कांग्रेस और सपा की मानसिकता को समझ गया है। इन्होंने हमेशा से हिंदू मुस्लिम के बीच में आपसी मतभेद पैदा करके ही राजनीति की है। इस बार देश से सपा और कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा। जैसे हमारे देश से चेचक की बीमारी गायब हुई है, उसी तरह से अबकी बार सपा और कांग्रेस भी पूरी तरह से गायब हो जाएगी। 
 
फूलपुर लोक सभा प्रत्याशी प्रवीण पटेल ने कहा कि देश के नौजवानों के दम पर इस बार 400 पार के साथ फिर से मोदी की प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी। हमें विश्वास है कि फूलपुर लोकसभा चुनाव में देश के नौजवान प्रचंड बहुमत के साथ कमल खिलाकर देश के निर्माण में अपनी बहुत बड़ी भूमिका निभाएगा। 
 
महापौर गणेश केसरवानी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज देश के युवा सही दिशा में नई ऊर्जा के साथ राष्ट्र निर्माण के लिए कार्य कर रहे हैं। इस अवसर पर निगम उपाध्यक्ष सुनीता दरबारी, युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष शैलेंद्र मौर्य, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष, कमलेश कुमार गौतम, भाजपा महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा, कुंज बिहारी मिश्रा, वरुण केसरवानी, रमेश पासी, जिला प्रवक्ता राजेश केसरवानी, मनोज कुशवाहा ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए ऊर्जा भरने का काम किया।
 
इस अवसर पर युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष शैलेंद्र मौर्य, युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष रोहित पप्पू पांडे, गंगापार युवा मोर्चा अध्यक्ष नवीन पटेल ने मुख्य अतिथि का स्वागत एवं अभिनंदन किया. सम्मेलन की अध्यक्षता युवा मोर्चा अध्यक्ष रोहित पप्पू पांडे ने एवं संचालन युवा मोर्चा महामंत्री श्याम प्रकाश पांडे किया. इस अवसर पर राकेश जैन, राजेश केसरवानी, सचिन मिश्रा, कुंजन त्रिपाठी, पवन मिश्रा, अमन केसरवानी, शुभम बाला पांडे, रुपेश कुशवाह, शत्रुघ्न जायसवाल, सचिन निषाद, हिमांशु पाण्डेय, सिद्धार्थ पाण्डेय सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Published: 12-05-2024

Media4Citizen Logo     www.media4citizen.com
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें