Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

एनजीए : परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत

अव्वल नंबर देख एनजीए के छात्रों में दौड़ी खुशी की लहर, एनजीए की बोर्ड परीक्षाओं में परिणाम शत प्रतिशत रहा है ।  सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित कक्षा 10 व 12वीं के परीक्षा परिणाम को देखकर निर्मल आश्रम ज्ञान दान अकादमी (निःशुल्क विद्यालय) के छात्रों में खुशी की लहर दौड़ गई।

परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत
परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत
अव्वल नंबर देख एनजीए के छात्रों में दौड़ी खुशी की लहर, एनजीए की बोर्ड परीक्षाओं में  परिणाम  प्रतिशत रहा है ।  सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित कक्षा 10 व 12वीं के परीक्षा परिणाम को देखकर निर्मल आश्रम ज्ञान दान अकादमी (निःशुल्क विद्यालय) के छात्रों में खुशी की लहर दौड़ गई।
 
सभी छात्रों ने अपने बेहतर अंक मिलने का श्रेय अपने गुरुजनों और निर्मल आश्रम के महंत बाबा राम सिंह महाराज और संत जोध सिंह महाराज को दिया । एनजीए कक्षा 12 में प्रथम पांच स्थानों पर रहे छात्रों में से, साक्षी ने 94.6 प्रतिशत अंको से प्रथम स्थान और अंजलि कुरियाल ने 94.2% अंकों के साथ द्वितीय स्थान, आशीष पटेल ने 92.2% अंकों से तृतीय स्थान, जसप्रीत कौर ने 91.4% अंकों के साथ चतुर्थ स्थान और अंशिका 90.4% अंकों के साथ पंचम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का मान बढ़ाया। 
 
कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा में विज्ञान वर्ग से प्रथम रही साक्षी 94.6%, वाणिज्य वर्ग से आशीष पटेल ने 91.4% और  कला वर्ग से जसप्रीत कौर ने 90.4% अंकों के साथ अपने-अपने वर्गों में प्रथम स्थान प्राप्त किये।
 
कक्षा 10वीं में प्रभात कुमार ने 97% अंक हासिल करके विद्यालय में प्रथम स्थान, आशीष यादव ने 93.8% अंकों के साथ द्वितीय स्थान, अंकित रावत और साक्षी ध्यानी ने 93.6% ने तृतीय स्थान, श्वेता यादव यादव ने 92.8% चतुर्थ स्थान और सिया मल ने 92.2% के साथ पंचम स्थान प्राप्त किया।
 
छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर विद्यालय के संस्थापक महंत बाबा राम सिंह महाराज एवं संचालक संत जोध सिंह महाराज प्रधानाचार्या डॉक्टर सुनीता शर्मा एव प्रधानाध्यापिका अमृतपाल डंग, ने शिक्षकों व छात्रों के सम्मिलित प्रयासों की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Published: 12-05-2024

Media4Citizen Logo     www.media4citizen.com
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें