Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

मौन सत्याग्रह कार्यक्रम : सैकड़ों की संख्या में ऋषिकेश विधानसभा के लोग देहरादून के लिए निकले

सैकड़ों की संख्या में ऋषिकेश विधानसभा के लोग देहरादून के लिए निकले सैकड़ों की संख्या में ऋषिकेश विधानसभा के लोग देहरादून के लिए निकले
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश, 12-07-2023


बुधवार को देहरादून में आयोजित होने वाले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन महारा के नेतृत्व में आयोजित मौन सत्याग्रह कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सैकड़ों की संख्या में ऋषिकेश विधानसभा के कांग्रेस जन इक जुट  होकर निजी वाहनों व बसों से देहरादून के लिए निकले है।  
   
उन्होंने बताया कि ऋषिकेश विधानसभा के तीनों ब्लॉक  से सैकड़ों की संख्या कांग्रेस कार्यकर्ता देहरादून की ओर केन्द्र सरकार के द्वारा लोकतंत्र की हत्या के विरोध में मौन सत्याग्रह में सम्मिलित होने के लिए गए थे। वहाँ पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व सांय पाँच बजे तक गांधी पार्क में सत्याग्रह किया है  ।
       
जयेंद्र रमोला , महानगर अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि लगातार भाजपा केंद्र सरकार द्वारा राहुल गांधी को टारगेट करने का काम किया जा रहा है लेकिन तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता 
 
राहुल गांधी के साथ खड़े है और इस तानाशाह सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे । वही कांग्रेस नेता राव शाहिद ने कहा कि कांग्रेस आम जनता के साथ मिलकर आने वाले लोकसभा चुनाव में उखाड़ फेंकने का काम करेगी ।
   
  मौके पर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष अंशुल त्यागी, गजेंद्र विक्रम शाही, पार्षद मनीष शर्मा, पूर्व महानगर अध्यक्ष सुधीर राय, शलेंद बिष्ट, ललित मोहन मिश्र, पूर्व राजमंत्री राव शाहिद अहमद , जावेद अली ,युवा कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष सन्नी प्रजापति, गौरव राणा, जितेंद्र पाल पाठी, प्रिंस सक्सेना, संजय शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Published: 12-07-2023

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें