Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

गुमानीवाला क्षेत्र में नकली डिटर्जेंट : बेच रहे दो धरे

कुछ जागरूक व्यक्तियों ने बेचने वाले के सामने ही इस डिटर्जेंट की जांच की तो उसमें झाग ही नहीं निकला. वास्तविकता यह थी कि यह डिटर्जेंट नहीं बल्कि ब्रांडेड कंपनी के पैकेट में नमक भरा हुआ था जिसके बाद स्थानीय नागरिकों ने दोनों व्यक्तियों को वाहन समेत श्यामपुर पुलिस चौकी के हवाले कर दिया है.

बेच रहे दो धरे बेच रहे दो धरे
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 20-10-2022


ऋषिकेश में बुधवार को सस्ते दाम पर नकली डिटर्जेंट बेचने वाले दो व्यक्तियों को स्थानीय नागरिकों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बुधवार को श्यामपुर गुमानीवाला क्षेत्र में एक छोटा हाथी वाहन पर दो लोग एक डिटर्जेंट की बिक्री कर रहे थे. स्थानीय नागरिकों के मुताबिक करीब 500 से अधिक मूल्य के 5 किलो डिटर्जेंट को यह व्यक्ति ₹100 में बेच रहे थे जिसको लेकर उन्हें डिटर्जेंट की वास्तविकता पर संदेह हुआ । जिसके चलते बाजार के कई लोग ब्रांडेड डिटर्जेंट के नाम पर ₹100 देकर कहीं पैकेट डिटर्जेंट के खरीद कर ले गए थे. कुछ जागरूक व्यक्तियों ने बेचने वाले के सामने ही इस डिटर्जेंट की जांच की तो उसमें झाग ही नहीं निकला. वास्तविकता यह थी कि यह डिटर्जेंट नहीं बल्कि ब्रांडेड कंपनी के पैकेट में नमक भरा हुआ था जिसके बाद स्थानीय नागरिकों ने दोनों व्यक्तियों को वाहन समेत श्यामपुर पुलिस चौकी के हवाले कर दिया है.

अभियुक्त की पहचान शोएब पुत्र अब्दुल फकीर निवासी सहारनपुर व उस्मान पुत्र रईस छाबड़ा रोड थाना देवबंद के रूप में हुई. श्यामपुर पुलिस चौकी प्रभारी आदित्य सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों व्यक्तियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा.


Published: 20-10-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें