Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

आवास जाने से डरे कॉलोनीवासी : प्रेमचंद अग्रवाल से मिले

आईडीपीएल और कृष्णानगर कॉलोनीवासियों ने बताया कि आईडीपीएल प्रबंधन की ओर से आवंटित आवासों में रह रहे अधिकांश सेवानिवृत कर्मचारी हैं. कन्वेंशन सेंटर योजना व अन्य कारणों से भवनों को खाली करने के नोटिस दिए जा रहे हैं जिससे सभी के समक्ष आशियाना उजड़ने का संकट पैदा हो गया है.

प्रेमचंद अग्रवाल से मिले प्रेमचंद अग्रवाल से मिले
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 26-09-2022


ऋषिकेश में आईडीपीएल और कृष्णानगर कॉलोनीवासियों ने आज क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमंचद अग्रवाल से आवास खाली करने के नोटिस मिलने के बाद भेंट की. इस मौके पर डा. अग्रवाल ने प्रतिनिधिमंडल को उनकी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया.

सोमवार को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में बड़ी संख्या में पहुंचे आईडीपीएल और कृष्णानगर कॉलोनीवासियों ने बताया कि आईडीपीएल प्रबंधन की ओर से आवंटित आवासों में रह रहे अधिकांश सेवानिवृत कर्मचारी हैं. कन्वेंशन सेंटर योजना व अन्य कारणों से भवनों को खाली करने के नोटिस दिए जा रहे हैं जिससे सभी के समक्ष आशियाना उजड़ने का संकट पैदा हो गया है.

इस पर डॉ अग्रवाल ने बताया कि चूंकि आईडीपीएल फैक्ट्री बंद होने के बाद आईडीपीएल को आवंटित भूमि मूल विभाग (वन) को स्थानांतरित की गई है जिस पर कन्वेंशन सेंटर जैसी गतिविधियों के बनने की योजना है. इससे क्षेत्र के विकास के साथ ही रोजगार के अवसर बढ़ेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि कन्वेंशन सेंटर बनने से आईडीपीएल और कृष्णा नगर वासियों को न उजाड़ने के लिए बीते 28 जुलाई 2022 को सचिवालय तथा 22 अगस्त 2022 को भोपाल प्रवास के दौरान सीएम से वार्ता भी कर चुके हैं कि वह लोगो के लिये सदैव ततपर है ।

मौके पर योगी योगेंद्र तिवारी, विमलेश शर्मा, गीता मित्तल, निर्मला मान, दर्शना श्रीधर, एचपी रतूड़ी, आरपी थपलियाल, केपी कंडवाल, गुणानंद ममगाईं, पुनीत बजाज, सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे.


Published: 26-09-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें