Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

पाइप डालने के लिए कछुआ गति : जल संस्थान के अधिकारियों को फटकार

योजना के तहत चल रहा संपूर्ण कार्य शुरुआत से ही क्षेत्रवासियों के लिए मुसीबत का सबब रहा है जिससे  विभिन्न स्थानों पर बनी सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई है. पाइप लाइन डालने के लिए सड़क की गहरी खुदाई करके पाइप लाइन डाली गई है. परंतु सड़क का सुधार कार्य अभी तक नहीं किया गया है.

जल संस्थान के अधिकारियों को फटकार जल संस्थान के अधिकारियों को फटकार
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 24-09-2022


ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्रों में पाइप डालने के लिए कछुआ गति से चल रहे कार्य पर महापौर अनिता ममगाई ने गहरी नाराजगी जताई है. उन्होंने जल संस्थान के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं.

शनिवार को सुमन विहार, बापूग्राम एवं बीस बीघा क्षेत्र में सड़क की खुदाई के चलते आवागमन में क्षेत्रवासियों को आ रही समस्या का संज्ञान लेते हुए महापौर ने पाइप लाईन कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान निर्माण की सुस्त चाल से नाराज नजर आई महापौर ने बताया पाइप लाइन बिछाने के लिए बेतरतीब तरीके से खुदाई की गई.

योजना के तहत चल रहा संपूर्ण कार्य शुरुआत से ही क्षेत्रवासियों के लिए मुसीबत का सबब रहा है जिससे  विभिन्न स्थानों पर बनी सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई है. पाइप लाइन डालने के लिए सड़क की गहरी खुदाई करके पाइप लाइन डाली गई है. परंतु सड़क का सुधार कार्य अभी तक नहीं किया गया है. जल संस्थान द्वारा पाइप लाइन बिछाने के लिए खोदी गई सड़कों की मरम्मत में कोताही बरती जा रही है जिसे वह बिल्कुल बर्दाश्त नही करेंगी.

महापौर के तल्ख तेवरों को भांवते हुए विभागीय अधिकारियों द्वारा तकरीबन 12 किमी का पेचवर्क काम जल्द से जल्द पूर्ण कर लेने की बात कही गई है. महापौर द्वारा निर्माणाधीन कार्य की मानिटरिंग के लिए भी निगम अधिकारियों को निर्देशित किया गया है. इस दौरान अधिशासी अभियंता  दिनेश उनियाल, जल संस्थान  से अधिशासी अभियंता अरुण रावत, पार्षद गुरविंदर सिंह, लक्ष्मी रावत, विजय बडोनी, जेई मनोज डबराल,  जे ई तरुण लखेड़ा, धीरेन्द्र कुमार, राजेश कोटियाल, सुनील कुठलेलिया, आदि मोजूद रहे.


Published: 24-09-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें