Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

रायवाला पुलिस ने निकाली : तिरंगा यात्रा

ऋषिकेश में हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया था कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत उत्तराखंड में दिनांक 13 से 15 अगस्त 2022 तक आइए मिलकर फहराए हर घर तिरंगा को सफल बनाने के लिए अपने अपने क्षेत्रों में व्यापक प्रसार प्रचार करें.

तिरंगा यात्रा तिरंगा यात्रा
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 12-08-2022


ऋषिकेश में हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया था कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत उत्तराखंड में दिनांक 13 से 15 अगस्त 2022 तक आइए मिलकर फहराए हर घर तिरंगा को सफल बनाने के लिए अपने अपने क्षेत्रों में व्यापक प्रसार प्रचार करते हुए, आवश्यकतानुसार थाना पर फ्लेक्सी के माध्यम से जनता को जागरूक करते हुए हर घर तिरंगा लगाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है. इसी क्रम में थाना रायवाला पुलिस द्वारा फ्लेक्सी लगाकर तथा सरकारी वाहन से रिहायशी आबादी में लगातार अनाउंसमेंट के माध्यम से प्रचार प्रसार किया जा रहा है. साथ ही लोगों के द्वारा भी बढ-चढकर हिस्सा लिया जा रहा है.

लक्ष्मण झूला बाज़ार में रैली 

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत हर घर तिरंगा अभियान को गति देने के लिए प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण झूला संतोष सिंह कुंवर के नेतृत्व में भी समस्त थाना पुलिस स्टाफ तथा परमार्थ निकेतन के पदाधिकारियों व आम जनता के साथ परमार्थ निकेतन से जानकी पुल होते हुए राम झूला, लक्ष्मण झूला बाजार में आमजन को पूरे देश में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने हेतु तिरंगा रैली का आयोजन किया गया राष्ट्रीय ध्वज के साथ तिरंगा रैली का उद्देश्य हर घर तिरंगा अभियान को गति देना है जिससे आमजन के दिलों में राष्ट्र के प्रति प्रेम और राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान हो, जब क्षेत्र में पुलिस द्वारा द्वारा हाथों में राष्ट्रीय ध्वज लेकर तिरंगा रैली का आयोजन किया गया तो पूरे क्षेत्र वासी गर्व के साथ देख रहे थे. अधिकतर लोगों ने क्षेत्र में अपने घरों और दुकानों के ऊपर राष्ट्रीय ध्वज लगाए हुए हैं.


Published: 12-08-2022

लक्ष्मण झूला बाज़ार में रैली
लक्ष्मण झूला बाज़ार में रैली

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें