Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

खाद के लिए : लाठी नहीं खायेगा किसान

राज्यसभा सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह ने प्रयागराज में किसान विरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि किसान खाद के लिए लाठी खायें, भगदड़ में कुचला जाय और रात भर आवारा जानवरों से अपनी उपज को बचाकर सरकारी क्रय केंद्र ले जाये तो वहाँ कोई ना कोई नुक्स निकाल कर वापस कर दिया जाता है जिससे वह मजबूर होकर अपनी उपज औने पौने दाम पर बिचौलियों को बेचता है.

लाठी नहीं खायेगा किसान लाठी नहीं खायेगा किसान
Author
नीरज द्विवेदी

प्रयागराज , 17-11-2021


राज्यसभा सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह ने प्रयागराज में किसान विरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि किसान खाद के लिए लाठी खायें, भगदड़ में कुचला जाय और रात भर आवारा जानवरों से अपनी उपज को बचाकर सरकारी क्रय केंद्र ले जाये तो वहाँ कोई ना कोई नुक्स निकाल कर वापस कर दिया जाता है जिससे वह मजबूर होकर अपनी उपज औने पौने दाम पर बिचौलियों को बेचता है. उन्होंने कहा कि किसान को उसकी मेहनत का उचित मूल्य नहीं मिलता और वो आर्थिक दबाव में अपना जीवनयापन करता हैं.

पूर्व प्रदेश प्रवक्ता विनय कुशवाहा ने कहा कि भीषण मंहगाई, बढ़ती बेरोजगारी, कुचलते किसान और निरंकुश अधिकारी व भ्रष्टाचार यह हैं भाजपा का रामराज्य. उन्होंने कहा कि भाजपा की योगी-मोदी सरकार के जनविरोधी नीतियों के विरोध में सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह 18 नवंबर 2021 को बारा तहसील पर तथा 20नवंबर 2021 को दिन 11 बजे करछना तहसील धरना प्रदर्शन करेंगे.


Published: 17-11-2021

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें