Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

श्री शक्ति गोविन्द गौशाला : सरकार से सहयोग की दरकार

गौशाला के लिए शेड निर्माण, पेयजल, पशुओं के लिए दवाइयों के लिए कई बार विभागों व जिला प्रशासन और मंत्रियों को पहले भी अवगत कराया गया और लिखित रूप से भी दिया गया था. परन्तु आज तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई और सिर्फ कोरे आश्वासन ही मिले.

सरकार से सहयोग की दरकार सरकार से सहयोग की दरकार
Author
प्रदीप चंदेल

नयना देवी (हिमाचल), 19-07-2021


जिला बिलासपुर श्री नैना देवी जी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत श्री शक्ति गोविन्द गौशाला के प्रधान कमल कौशल व प्रबंधक कमेटी ने गौशाला में आ रही परेशानियों के बारे में बताया. उन्होंने कहा की गौशाला के लिए शेड निर्माण, पेयजल, पशुओं के लिए दवाइयों के लिए कई बार विभागों व जिला प्रशासन और मंत्रियों को पहले भी अवगत कराया गया और लिखित रूप से भी दिया गया था. परन्तु आज तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई और सिर्फ कोरे आश्वासन ही मिले.

इस वक़्त श्री शक्ति गोविन्द गौशाला में 150 के करीब बेसहारा और 50 के करीब दान से प्राप्त गौवंश है. गौशाला प्रबंधन को बेसहारा गोवंश की देखभाल के लिए आने वाला सारा खर्चा अभी अपनी और से ही वहन करना पड़ रहा है. जो थोड़ी बहुत विभाग और प्रशासन की तरफ से मदद आती है वो इतने सारे गोवंश व गायों के लिए नाकाफी है. ऐसे में गौशाला प्रबंधन सरकार और प्रशासन से ये मांग करता है की जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान करे.


Published: 19-07-2021

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें