Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

पशुलोक : राजस्व ग्राम घोषित करने के लिए मंत्री का आभार

विस्थापित जन कल्याण समिति पशुलोक ने क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात कर मिष्ठान खिलाकर आभार व्यक्त किया। साथ ही मौके पर मंत्री डा. अग्रवाल के स्वागत में आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया।

राजस्व ग्राम घोषित करने के लिए मंत्री का आभार राजस्व ग्राम घोषित करने के लिए मंत्री का आभार
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 18-01-2023


विस्थापित जन कल्याण समिति पशुलोक ने क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात कर मिष्ठान खिलाकर आभार व्यक्त किया। साथ ही मौके पर मंत्री डा. अग्रवाल के स्वागत में आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया। बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में आतिशबाजी के साथ मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल का स्वागत किया गया। समिति के पदाधिकारियों ने आभार प्रकट करते कहा कि विधायक डा. प्रेमचदं अग्रवाल के संघर्ष के चलते पशुलोक विस्थापितवासियों को उनका हक मिला है। उन्होंने कहा कि मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल के सहयोग के बिना यह कार्य अंसभव प्रतीत हो रहा था।

समिति पदाधिकारियों ने कहा कि मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने पशुलोक विस्थापित को राजस्व ग्राम घोषित करने में अहम भूमिका निभाई है, उसके बाद भूमिधरी का अधिकार दिलाने का अपना वचन भी पूर्ण किया है। समिति पदाधिकारियों ने कहा कि आज विस्थापित पशुलोक की जनता मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल के सदा आभारी है। इस मौके पर समिति के पदाधिकारियों ने मंत्री डा. अग्रवाल को पुष्प गुच्छ भेंट करते हुए मिष्ठान खिलाया। इस मौके पर मंत्री डा. अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा के विकास और उनकी जनता की देखभाल करना उनकी प्राथमिकता में रहा है। जनता के आशीर्वाद से चौथी बार विधायक बने । उन्होंने कहा कि ऋषिकेश के विकास में धन की कमी आड़े नहीं आएगी।

इस मौके पर प्रताप सिंह राणा, जगदंबा सेमवाल, दिनेश बहुगुणा, भीम सिंह पंवार, नरेंद्र सिंह राणा, धर्म सिंह तड़ियाल, गंभीर सिंह रावत, प्रताप सिंह पंवार, महावीर सिंह नेगी, रमेश सिंह नेगी, बलवीर सिंह रावत, दिनेश डोभाल, दाता बिजल्वाण आदि उपस्थित रहे।।


Published: 18-01-2023

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें