Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

युवा दिवस : ओलंपियन मनीष सिंह रावत सम्मानित

तीर्थनगरी ऋषिकेश में एक और जहां स्वामी विवेकानंद के जन्मदिवस के अवसर पर कार्यक्रमों की धूम रही वही तीर्थ नगरी पहुंचे ओलंपियन मनीष सिंह रावत को उत्तराखंड स्पोर्ट्स ऐसोसिएशन ने सम्मानित कर युवा दिवस के महत्व को सार्थक कर दिया।

ओलंपियन मनीष सिंह रावत सम्मानित ओलंपियन मनीष सिंह रावत सम्मानित
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 12-01-2023


ऋषिकेश दिवस के उपलक्ष्य में उत्तराखंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन के द्वारा ऋषिकेश पहुँचे ओलंपियन उत्तराखंड पुलिस में इंस्पेक्टर मनीष सिंह रावत को सम्मानित किया गया। तीर्थनगरी ऋषिकेश में एक और जहां स्वामी विवेकानंद के जन्मदिवस के अवसर पर कार्यक्रमों की धूम रही वही तीर्थ नगरी पहुंचे ओलंपियन मनीष सिंह रावत को उत्तराखंड स्पोर्ट्स ऐसोसिएशन ने सम्मानित कर युवा दिवस के महत्व को सार्थक कर दिया।इस अवसर पर ऐसोसिएशन के तमाम पद्दाधिकारियों एवं सदस्यों ने विश्व के सबसे बड़े खेल महोत्सव में देश का प्रतिनिधित्व कर उत्तराखंड को गौरवान्वित करने वाले मनीष सिंह रावत को पुष्प गुच्छ के साथ स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर ऐसोसिएशन के संरक्षक समाजसेवी डॉ राजे नेगी ने युवा शक्ति और देश का मान बढ़ाने वाले युवाओं की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मनीष सिंह रावत उत्तराखंड का गौरव हैं। उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े खेल महोत्सव में भारत का प्रतिनिधित्व करके उत्तराखंड को गौरवान्वित करने का काम किया है। इस अवसर पर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के संरक्षक डॉ नेगी ने राज्य सरकार से खेल नीति में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ ही राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को भी सरकारी सहायता प्रदान किये जाने की मांग की है। इस मौके पर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आर सी भट्ट, सचिव दिनेश पैन्यूली, अंतरराष्ट्रीय गढ़वाल महासभा के महासचिव उत्तम सिंह असवाल समेत वरिष्ठ खेल शिक्षक कुलभूषण द्विवेदी, अभिषेक रांगड़, डी एस रावत,हिमांशु पंवार, पूजा गुसाईं, पिंकी पयाल, रजनी बिष्ट, पूनम चौहान, अमरदीप शर्मा, आराधना रांगड़ उपस्थित रहे.


Published: 12-01-2023

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें