Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

निर्मल आश्रम अस्पताल : चिकित्सा सेवा के क्षेत्र में एक और अहम् उदार कदम

मात्र 50 रूपए में तीन दिन के लिए निर्मल आश्रम अस्पताल के चिकित्सा विशेषज्ञों से चैकअप एवं चिकित्सा लाभ

चिकित्सा सेवा के क्षेत्र में एक और अहम् उदार कदम चिकित्सा सेवा के क्षेत्र में एक और अहम् उदार कदम
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 09-01-2023


महंत बाबा राम सिंह जी महाराज की अनुकम्पा से हिमालय की गोद मे ऋषि-मुनियों की तपोस्थली ऋषिकेश के पावन गंगा तट पर स्थित निर्मल आश्रम अस्पताल जो विगत 32 वर्षों से जन मानस की सेवा में निरंतर समर्पित है. चिकित्सा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में अग्रणीय योगदान के साथ सेवा प्रदान कर रहे निर्मल आश्रम अस्पताल ने अपनी 32 वर्षों की सेवाओं को पूर्ण कर अपनी 32वीं वर्षगांठ मनाई. इस अवसर पर अस्पताल के संस्थापक महंत राम सिंह जी महाराज जी ने स्वयं अस्पताल के सारे स्टाॅफ को सालाना गिफ्ट, प्रसाद एवं आर्शीवाद से कृतार्थ किया. निर्मल आश्रम अस्पताल के परम लक्ष्य ‘रोगियों और मानवता की सेवा’ को एक बार और महत्वता देते हुए पूज्य महाराज जी ने यह निर्णय किया कि अस्पताल की ओ.पी.डी. पर्ची 70 रूपए से घटा कर 50 रूपए की जाएगी और यह पर्ची भी पहले की तरह ही तीन दिन के लिए मान्य होगी.

संत जोध सिंह जी महाराज ने कहा पूज्य महाराज जी के इस निर्णय से साधारण एवं निम्न मध्यम वर्ग के लोगों को लाभ होगा. वे अब से मात्र 50 रूपए में तीन दिन के लिए निर्मल आश्रम अस्पताल के चिकित्सा विशेषज्ञों से चैकअप करवा पाएंगे एवं चिकित्सा लाभ उठा सकेगा।
चिकित्सा निदेशक डा. अजय शर्मा जी ने कहा कि पूरे क्षेत्र मे निर्मल आश्रम अस्पताल ही एक मात्र ऐसा अस्पताल है जो कि विभिन्न विशेष चिकित्सकों की सुविधाएं एक ही प्रांगण में मात्र 50 रूपए में प्रदान करेगा। ओ.पी.डी. पर्ची दिनांक 10जनवरी2023 से 50 रूपए की हो जाएगी।
इस अवसर पर शहर के गणमान्य व्यक्ति श्री सूरज गुलाटी, श्री नवल कपूर, श्री नरेंद्र मैणी, श्री अनिल किंगर, श्री सी.बी. जैन, डा. मों शोएब, डा. अमित अग्रवाल, डा. पी.के.श्रीवास्तव, स. करमजीत सिंह, श्री प्रदीप बक्शी इत्यादि उपस्थित थे।।


Published: 09-01-2023

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें