Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

पारस पब्लिक स्कूल : विधायक निधि से बने हाल का लोकार्पण

खदरी श्यामपुर स्थित विद्यालय के हाल के लोकार्पण कर मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि पारस पब्लिक स्कूल में बच्चों का सर्वांगींण विकास होने से शिक्षा का स्तर और बेहतर हो रहा है. इसी तरह ऋषिकेश विधानसभा में विकास कार्यों के लिए वह वचनबद्ध हैं.

विधायक निधि से बने हाल का लोकार्पण विधायक निधि से बने हाल का लोकार्पण
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 22-11-2022


ऋषिकेश के पारस पब्लिक स्कूल में पांच लाख रुपए की विधायक निधि से बने हाल का लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेम चंद अग्रवाल ने रिबन काटकर हाल का शुभारंभ कर प्रवेश किया. खदरी श्यामपुर स्थित विद्यालय के हाल के लोकार्पण कर मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि पारस पब्लिक स्कूल में बच्चों का सर्वांगींण विकास होने से शिक्षा का स्तर और बेहतर हो रहा है. इसी तरह ऋषिकेश विधानसभा में विकास कार्यों के लिए वह वचनबद्ध हैं.

डा. अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा का प्रत्येक नागरिक उनके लिए देव तुल्य है, बुजुर्गों मातृ शक्तियों और युवाओं के साथ से चौथी बार विधायक बनने का आशीर्वाद मिला. हर मूलभूत समस्या का निराकरण किया जाएगा. डॉ अग्रवाल ने कहा कि कोई भी क्षेत्र विकास कार्यों से अछूता नहीं रहेगा. विकास कार्य उनकी प्राथमिकता है. इसके लिए किसी भी प्रकार की धन की कमी नहीं होगी. विद्यालय में नवनिर्मित हाल से बच्चों को वातानुकूल शिक्षण मिलेगा. इस मौके पर विद्यालय की ओर से मंत्री डॉ अग्रवाल का आभार व्यक्त किया गया. इस मौके पर विद्यालय प्रबंधक राम चंद्र रतूड़ी, मैनेजर राम रतन रतूड़ी, प्रधानाचार्य श्रुति शर्मा, अध्यापक विनय, रजत, ममता आदि मौजूद रहे.


Published: 22-11-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें