Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

पारस पब्लिक स्कूल : पांच लाख रुपये की विधायक निधि से देने घोषणा

डा.अग्रवाल ने कहा कि तीर्थनगरी में प्रतिभावान बच्चों की कमी नहीं है, उनके अंदर की छिपी प्रतिभा को निकालने पर उनका भविष्य संवारा जा सकता है.

पांच लाख रुपये की विधायक निधि से देने घोषणा पांच लाख रुपये की विधायक निधि से देने घोषणा
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 19-11-2022


पारस पब्लिक स्कूल में आठवां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने शिरकत की. इस दौरान मंत्री डॉ अग्रवाल ने विद्यालय में कक्ष निर्माण के लिए पांच लाख रुपये की विधायक निधि से देने घोषणा की.

शनिवार को खदरी श्यामपुर स्थित विद्यालय के वार्षिकोत्सव का शुभारंभ मंत्री डा. अग्रवाल ने मां शारदा के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया. इसके बाद विद्यालय की छात्राओं की ओर से स्वागत गीत की प्रस्तुति दी गई. साथ ही सांस्कृतिक, स्थानीय भाषा गढ़वाली, कुमाऊंनी में लोकनृत्यों की प्रस्तुति हुई. डा.अग्रवाल ने कहा कि तीर्थनगरी में प्रतिभावान बच्चों की कमी नहीं है, उनके अंदर की छिपी प्रतिभा को निकालने पर उनका भविष्य संवारा जा सकता है. वार्षिकोत्सव के आयोजन पर मंत्री डा. अग्रवाल ने विद्यालय में कक्ष निर्माण के लिए विधायक निधि से पांच लाख रुपए देने की घोषणा की.

डा. अग्रवाल ने विद्यालयी बच्चों की प्रशंसा करते हुए पढ़ाई के साथ पूरी ईमानदारी बरतने की सलाह दी. इस मौके पर मुख्य अतिथि डा. अग्रवाल ने विद्यालय के मेधावी और सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले उत्त्कृष्ट बच्चों को सम्मानित भी किया. इस मौके पर विद्यालय प्रबंधक राम चंद्र रतूड़ी, मैनेजर राम रतन रतूड़ी, प्रधानाचार्य श्रुति शर्मा, राज्य आंदोलनकारी कमला नेगी, प्रधान संगीता थपलियाल, पद्मा नैथानी, पुष्पा ध्यानी, मधु भट्ट, मोहन सिंह रावत, अध्यापक विनय, रजत, ममता सहित विद्यालयी बच्चे, उनके अभिभावक मौजूद रहे.


Published: 19-11-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें