Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रायवाला : स्थिति बहुत दयनीय

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रायवाला में काफी समय से मरीजों को नहीं मिल रही है दवाइयां, काफी समय से फार्मासिस्ट की भी नहीं है नियुक्ति, दवाइयों के लिए मरीजों को खानी पड़ रही है ठोकरें.

स्थिति बहुत दयनीय स्थिति बहुत दयनीय
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 18-11-2022


रायवाला क्षेत्र में बने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्थिति बहुत दयनीय हो रखी है. वहां पर मरीज काफी परेशान है जो कि दवाइयों के लिए लगातार ठोकरें खाते हुए नजर आ रहे हैं. आलम यह है कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रायवाला फार्मासिस्ट भी नहीं है जिसके चलते उपचार करा रहे मरीजों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

मरीज विक्रम छेत्री ने बताया कि वह काफी समय से स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए आते हैं लेकिन काफी समय से उन्हें दवाइयां उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं और उन्हें बाहर से दवाई लेने के लिए कहा जा रहा है. इस प्रकरण में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रायवाला में कार्यरत डॉक्टर विनोद मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रायवाला में जो प्रभारी चिकित्सा अधिकारी अमित बहुगुणा हैं, उन्हें तीन महीने से डोईवाला में रात्रि ड्यूटी के लिए कार्यरत कर रखा है. इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में फार्मासिस्ट भी नहीं है. उन्होंने यह भी बताया कि काफी समय से उन्हें आश्वासन दिया जा रहा है कि दवाइयां पहुंच जाएगी लेकिन आलम यह है कि दवाइयां फार्मासिस्ट ना होने के कारण नहीं पहुंच पा रही हैं जिसका खामियाजा मरीजों को भुगतना पड़ रहा है.


Published: 18-11-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें