Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

वंदे मातरम ग्रुप की बैठक का आयोजन : एबीवीपी के छात्रों ने शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

पढ़ाई के साथ साथ छात्रों में राजनीतिक ज्ञान की भी बहुत आवश्यकता होती है और उनके दल का विशेष कार्य है कि वह राजनीतिक पार्टियों के कठपुतली ना बनकर छात्र हितों के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं.

एबीवीपी के छात्रों ने शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया एबीवीपी के छात्रों ने शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 17-11-2022


ऋषिकेश में गुरुवार को नगर निगम सभागार में वंदे मातरम ग्रुप की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें एबीवीपी के छात्र छात्राओं ने अमन पांडे के नेतृत्व में वंदे मातरम ग्रुप की सदस्यता लेकर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर छात्र हितों की रक्षा व संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया.

वंदे मातरम ग्रूप के संस्थापक जितेंद्र पाल पाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि पढ़ाई के साथ साथ छात्रों में राजनीतिक ज्ञान की भी बहुत आवश्यकता होती है और उनके दल का विशेष कार्य है कि वह राजनीतिक पार्टियों के कठपुतली ना बनकर छात्र हितों के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं. उन्होंने यह भी बताया की वास्तविक राजनीति क्या होती है यह हमें शहीद-ए-आजम भगत सिंह , चंद्रशेखर आजाद जैसे क्रांतिकारियों के जीवन से सीखने को मिलती है.

कार्यक्रम का संचालन अरुण पांडे ने किया. इस दौरान वंदे मातरम ग्रुप की सदस्यता ग्रहण करने वालों में श्याम शर्मा, नीरज सिंह, रोहित राम, ऋषि राम, अनीशा, शिवानी पाल, शालू भारद्वाज, शोभित पांडे, अमर चौहान, ललिता रावत, विवेक, अंकित रावत रानी, हर्ष शर्मा के साथ अन्य कई छात्रों ने वंदे मातरम ग्रुप की सदस्यता ग्रहण की.


Published: 17-11-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें