Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

बद्रीनाथ धाम पहुंचे : रोटरी क्लब के सदस्य

पूजा अर्चना और भंडारा

रोटरी क्लब के सदस्य रोटरी क्लब के सदस्य
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 15-11-2022


रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल ने एक और कीर्तिमान स्थापित करते हुए “ रोटरी चले गाँव की और “ को ध्यान में रखते हुए रोटरी डिस्ट्रीट 3080 का नाम हिंदुस्तान के अंतिम गाँव माना की अंतिम दुकान पर रोटरी का नाम किया और श्री बद्रीनाथ धाम मैं अपने मेंबर्स के परिजनों के साथ यात्रा की और श्री धाम के दर्शन किए. क्लब के अध्यक्ष विकास गर्ग ने बताया कि श्री बद्रीनाथ धाम में लगभग 1000 श्रद्धालुओ को भोजन कराया, फल वितरण किए और मंदिर परिसर में बेसन लड्डू भोग वितरित किया.

इस सुंदर कार्य में क्लब के सभी मेंबर्स ने परिवार सहित सेवा की. साथ ही लायन हरिद्वार के मेंबर्स और ग्राम प्रधान रानिपोखरी सुधीर रतूड़ी ने सेवा कर लाभ लिया ।आगे भी इस प्रकार की यात्राए क्लब द्वारा जारी रहेगी. आगे भी हर वर्ष रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल के अध्यक्ष इस प्रकार के आयोजन करने का पूर्ण प्रयास करते रहेगे.

इस मोके पर मुख्य अतिथि के रूप मैं पूर्व राज्य मंत्री विनय रोहेला, क्लब के चार्टर अध्यक्ष दीपक तायल, पूर्व अध्यक्ष सी ए हरि रतूड़ी, सचिव देवव्रत अग्रवाल, कोषाध्यक्ष ललित जिंदल, सी ए भारत खन्ना, अंशिमा खन्ना, पूजा अग्रवाल, काजल अग्रवाल, शिल्पी गर्ग, नकुल त्यागी, नीतीश अग्रवाल, रितेंद्र चौहान एवं अन्य मित्रगण एवं सगे संबंधियों ने इस भण्डारे मैं भाग लिया और श्री बद्रीनाथ धाम के दर्शन किए.


Published: 15-11-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें