Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

रायवाला में खेल मैदान : निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण

प्रदेश सरकार के खेलों को प्रोत्साहन देने की योजना के तहत बन रहे इस स्टेडियम से पूरी श्यामपुर न्याय पंचायत की खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा.

 निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 12-11-2022


रायवाला में शनिवार को ग्राम प्रधान प्रतीतनगर ने अपनी टीम के साथ युवा कल्याण विभाग द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्ये का खेल मैदान में पहुँचकर औचक निरीक्षण किया. ग्राम प्रधान अनिल कुमार पिवाल ने बताया की आज बहुत खुशी हुई कि प्रतीतनगर क्षेत्र मे पहला स्टेडियम बनने जा रहा है जिससे युवाओं को खेलने के लिये इधर उधर नहीं जाना पड़ेगा जो कि प्रतीतनगर क्षेत्र के लिए बहुत गर्व की बात है.

आपको बता दे कि रायवाला में बन रहा मिनी स्टेडियम स्थानीय युवाओं और खेल प्रेमियों के लिए बड़ी उपलब्धि है. प्रदेश सरकार के खेलों को प्रोत्साहन देने की योजना के तहत बन रहे इस स्टेडियम से पूरी श्यामपुर न्याय पंचायत की खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा. रायवाला मुख्य बाजार के पास हरिद्वार-दून हाईवे किनारे स्थित पंचायत की 1.555 हैक्टेयर भूमि पर मिनी स्टेडियम बनाने के लिए वर्ष 2005 में प्रतीतनगर ग्राम सभा ने विधिवत युवा कल्याण विभाग को सौंपी थी.

इस दौरान ग्राम प्रधान अनिल कुमार के साथ में नीरज उपाध्याय, अरविंद कुमार, गणेश भारद्वाज, लष्मी गुरुंग, गणेश कुमार आदि उपस्थित थे.


Published: 12-11-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें