Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

कराटे बैल्ट प्रतियोगिता : संस्था को दो लाख रुपए विधायक निधि से देने की घोषणा

न सिर्फ कराटे शारीरिक रूप से स्वस्थ्य बनाता है बल्कि प्रशिक्षक के भीतर रोग प्रतिरोधक क्षमता भी प्रदान करता है.

संस्था को दो लाख रुपए विधायक निधि से देने की घोषणा संस्था को दो लाख रुपए विधायक निधि से देने की घोषणा
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 06-11-2022


ए.के. फाईट क्लब ऋषिकेश की ओर से कराटे बैल्ट प्रतियोगिता के विजेताओं का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने शिरकत की और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. मंत्री डॉ अग्रवाल ने संस्था को दो लाख रुपए विधायक निधि से देने की घोषणा की.

रविवार को नगर निगम के स्वर्ण जयंती सभागार में आयोजित कार्यक्रम में डा. अग्रवाल ने कहा कि कराटे एक ऐसी विधा है, जिसकी आज नितांत आवश्यकता है. खासकर बेटियों, बहनों और महिलाओं को कराटे का प्रशिक्षण लेना चाहिए. डा. अग्रवाल ने कहा कि कराटे के विभिन्न चरण हो सकते हैं, मगर सभी का उद्देश्य एक ही है. स्वयं को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाने की इस कला को आज पूरा विश्व अपना रहा है. न सिर्फ कराटे शारीरिक रूप से स्वस्थ्य बनाता है बल्कि प्रशिक्षक के भीतर रोग प्रतिरोधक क्षमता भी प्रदान करता है।

इस मौके पर ए.के. फाईट क्लब के कराटे बैल्ट प्रतियोगिता के 35 बच्चों को मंत्री डा. अग्रवाल ने येलो, ओरेंज, ब्लू, ग्रीन, परपल, ब्राउन बैल्ट देकर सम्मानित किया। मंत्री डा. अग्रवाल ने इस कला का सदुपयोग करने का आहवान किया।

इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष शम्भू पासवान, पूर्व सभासद रवि जैन, समाजसेवी ललित जिंदल, प्रदेश संयोजक नमामि गंगे कपिल गुप्ता, कार्यक्रम अध्यक्ष मंतोष पासवान, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सन्दीप शर्मा, कराटे जज रंजीत कुमार, कराटे कोच अजय कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।।


Published: 06-11-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें