Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

श्यामपुर चौकी समीप : मंत्री का पुतला दहन

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि श्यामपुर में गैर राजनीतिक तरीके से ग्रामीण लोगों ने पदयात्रा निकाल कर भ्रष्टाचार के खिलाफ विधानसभा में नौकरियों के खिलाफ जितने भी प्रदेश में भर्ती हुई है.

मंत्री का पुतला दहन मंत्री का पुतला दहन
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 19-09-2022


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि श्यामपुर में गैर राजनीतिक तरीके से ग्रामीण लोगों ने पदयात्रा निकाल कर भ्रष्टाचार के खिलाफ विधानसभा में नौकरियों के खिलाफ जितने भी प्रदेश में भर्ती हुई है. उसके विरोध में पदयात्रा के साथ-साथ तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष वर्तमान मंत्री का पुतला फूंका. उन्होंने सभी मातृशक्ति, वरिष्ठ बुजुर्गों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने इस मुहिम में अपनी सहभागिता निभाईं. जब तक निष्पक्ष जांच नहीं होगी हम तब तक आंदोलन करते रहेगें.

श्यामपुर ग्राम प्रधान विजयपाल जेठुरी व दिनेश पंवार ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस प्रकार सत्ता में बैठे मंत्री अपने परिवार के लोगो को नौकरी देने का काम कर रहे हैं और प्रदेश के युवाओं के साथ छल करने का काम किया उसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष से यही मांग है कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच हो अन्यथा हम ऐसे ही सड़कों पर उतरते रहेंगे और आंदोलन करते रहेंगे.

कार्यक्रम में जयपाल चौहान, धर्मपाल जेठूड़ी, पार्षद राकेश मियां, प्रदेश सचिव मनोज गुसाईं, खेरी खुर्द उपप्रधान रोहित नेगी, यूंका प्रदेश महासचिव गौरव राणा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव राणा, हुकुम पुंडीर, दीपक तिवारी, महेश चौहान, प्रवेश रावत, राहुल पंवार, राजेश्वरी देवी, भुमा देवी, सीता पयाल, अंशुल त्यागी, जितेन्द्र त्यागी, बलदेव नेगी आदि मौजूद रहे.


Published: 19-09-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें