Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

राजकीय इंटर कॉलेज लक्ष्मण झूला : विविध खेलों का टूर्नामेंट

ऋषिकेश में रविवार को राजकीय इंटर कॉलेज लक्ष्मण झूला में विभिन्न तरह के खेलों का टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 27 स्कूलों के करीबन 200 छात्र छात्राओं ने कुल 10 टीमें बनाकर प्रतिभाग किया.

विविध खेलों का टूर्नामेंट विविध खेलों का टूर्नामेंट
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 04-09-2022


ऋषिकेश में रविवार को राजकीय इंटर कॉलेज लक्ष्मण झूला में विभिन्न तरह के खेलों का टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 27 स्कूलों के करीबन 200 छात्र छात्राओं ने कुल 10 टीमें बनाकर प्रतिभाग किया. राजकीय इंटर कॉलेज लक्ष्मण झूला में कबड्डी, वॉलीबॉल आदि खेलों का आयोजन किया गया जिनमें छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.

वहीं राजकीय इंटर कॉलेज में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में खंड शिक्षा अधिकारी विकासखंड यमकेश्वर रमेश सिंह तोमर ने शिरकत की. रमेश सिंह तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि जो छात्र छात्रा अच्छा प्रदर्शन करेंगे, उन्हें जिले के लिए तैयार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि विद्यालय में कबड्डी, खो-खो, बैडमिंटन अन्य खेलों में छात्र-छात्राएं प्रतिभाग कर रहे हैं.

इस दौरान राजकीय इंटर कॉलेज लक्ष्मणझूला के प्रधानाचार्य मदन मोहन उप्रेती ने जानकारी देते हुए बताया कि कुल लगभग 200 छात्र-छात्राएं खेलों में प्रतिभाग कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि विजेता टीमों के लिए पुरस्कार की व्यवस्था भी की गई है. कार्यक्रम में राजकीय शिक्षक संघ यम्केश्वर ब्लॉक के कअध्यक्ष शांति प्रसाद बर्थवाल भी उपस्थित रहे.


Published: 04-09-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें