Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

शराब तस्करी : कार चालक गिरफ्तार

नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आबकारी विभाग की टीम ने हरिद्वार देहरादून बाईपास मार्ग स्थित तीन पानी फ्लाईओवर के पास एक कार से 8 पेटी अवैध शराब पकड़ी है. शराब तस्करी करने के आरोप में कार चालक को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

कार चालक गिरफ्तार कार चालक गिरफ्तार
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश/रुड़की, 21-09-2022


नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आबकारी विभाग की टीम ने हरिद्वार देहरादून बाईपास मार्ग स्थित तीन पानी फ्लाईओवर के पास एक कार से 8 पेटी अवैध शराब पकड़ी है. शराब तस्करी करने के आरोप में कार चालक को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उधर हरिद्वार के रुड़की क्षेत्र में पुलिस और सीआईयू की टीम ने चेकिंग अभियान के दौरान एक कार से 40 पेटी देसी शराब पकड़ी है. शराब हरिद्वार पंचायत चुनाव में खपाई जानी थी.

ऋषिकेश में आबकारी विभाग ने मुखबिर की सूचना पर देहरादून हरिद्वार बाईपास मार्ग स्थित तीनपानी फ्लाईओवर के पास वाहनों की चेकिंग की. इस दौरान मुखबिर के इशारे पर एक कार को तलाशी के लिए रोका गया. तलाशी लेने पर कार के अंदर से 8 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई. पूछताछ में कार चालक कोई भी स्पष्ट जवाब आबकारी विभाग की टीम को नहीं दे पाया. पूछताछ करने पर चालक ने अपना नाम प्रदीप भारद्वाज पुत्र प्रेम भारद्वाज निवासी गढ़ी श्यामपुर ऋषिकेश बताया.

आबकारी निरीक्षक प्रेरणा बिष्ट ने बताया कि प्रदीप भारद्वाज ने शराब देहरादून से ऋषिकेश में सप्लाई करने का जुर्म कबूल किया है. प्रदीप भारद्वाज के खिलाफ शराब तस्करी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है. तस्करी में प्रयुक्त कार को भी कब्जे में लेकर सीज कर दिया है.


Published: 21-09-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें