Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

चंद्रभागा बस्ती में निर्माणाधीन दीवार का : महापौर ने किया औचक निरीक्षण

उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्र में दीवार की जद से छुटे मकानों को भी दीवार के सुरक्षाचक्र में लेने के निर्देश दिए. ताकि बाढ़ के पानी से होने वाले नुकसान को थामा जा सके. 

महापौर ने किया औचक निरीक्षण महापौर ने किया औचक निरीक्षण
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 13-09-2022


ऋषिकेश नगर निगम महापौर ने बाढ़ सुरक्षा के दृष्टिगत चन्द्रभागा बस्ती में निर्माणाधीन दीवार का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों की जनसमस्याओं को भी सुना ओर अधिकांश समस्याओं का निस्तारण मौके पर ही अधिकारियों को फोन खड़का के करा दिया.

सोमवार को मेयर वार्ड संख्या 2 के चन्द्रेश्वर नगर पहुंची जहां उन्होंने नगर निगम द्वारा बाढ़ सुरक्षा को लेकर निर्माणाधीन दीवार का निरीक्षण किया. उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्र में दीवार की जद से छुटे मकानों को भी दीवार के सुरक्षाचक्र में लेने के निर्देश दिए. ताकि बाढ़ के पानी से होने वाले नुकसान को थामा जा सके. 

महापौर ने नदी पर बाढ़ से सुरक्षा को लेकर किए गए प्रबंधों का जायजा लिया तथा निर्माणाधीन दीवार का कार्य गुणवत्ता के साथ तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए. उन्होंने बताया चनद्रभागा नदी के उफान पर आते ही क्षेत्र के लोगों के घरों में पानी घुस जाता है. इसके रिसाव को रोकने के लिए यह सुरक्षा उपाय किया जा रहा है. इसके निर्माण का उद्देश्य क्षेत्र की जनता को राहत पहुंचाना है. इस दौरान अधिशासी अभियंता दिनेश उनियाल, विजय बलोधी, सफाई निरिक्षक अभिषेक मल्होत्रा, पार्षद रूपा देवी, शैला रानी राजभर, मीरा देवी, बीना देवी विश्वास, प्रमोद ठाकुर, शिवम सैनी ,विप्लव बनर्जी, रामप्रवेश साहनी, सुनील कुमार, राहुल राजपूत आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे.


Published: 13-09-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें