Media4Citizen Logo
खबर आज भी, कल भी - आपका अपना न्यूज़ पोर्टल
www.media4citizen.com

देहरादून का चार्ज संभालते ही : नई डीएम एक्शन में

देहरादून में पदभार ग्रहण करने के बाद जिलाधिकारी सोनिका रविवार की दोपहर में ऋषिकेश पहुंची. उन्होंने आईडीपीएल में पार्किंग स्थल विभिन्न जगहों पर स्वास्थ्य जांच स्टाल मोबाइल टॉयलेट आदि का निरीक्षण भी किया जिसमें जिलाधिकारी ने पार्किंग स्थलों पर सीसीटीवी कैमरे प्रकाश व्यवस्था साइन बोर्ड बायो टॉयलेट पेयजल व्यवस्था करने को कहा.

  नई डीएम एक्शन में नई डीएम एक्शन में
Author - राव शहजाद
राव शहजाद

ऋषिकेश , 17-07-2022


देहरादून की नई जिलाधिकारी सोनिका ने आज श्यामपुर ऋषिकेश में कांवड़ यात्रा की व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद जिलाधिकारी देहरादून ने नगर निगम के सभागार में बैठक के दौरान मेला विभागीय से जुड़े सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

आपको बता दें कि 1 दिन पहले देहरादून में पदभार ग्रहण करने के बाद जिलाधिकारी सोनिका रविवार की दोपहर में ऋषिकेश पहुंची. उन्होंने आईडीपीएल में पार्किंग स्थल विभिन्न जगहों पर स्वास्थ्य जांच स्टाल मोबाइल टॉयलेट आदि का निरीक्षण भी किया जिसमें जिलाधिकारी ने पार्किंग स्थलों पर सीसीटीवी कैमरे प्रकाश व्यवस्था साइन बोर्ड बायो टॉयलेट पेयजल व्यवस्था करने को कहा. इसके उपरांत जिलाधिकारी देहरादून ने नगर निगम सभागार में जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेट समेत संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक भी की. उन्होंने अधिकारियों को यात्रा रूट पर साफ-सफाई पेयजल बायो टॉयलेट जानवरों से सुरक्षा प्रकाश व्यवस्था एंबुलेंस की तैनाती वाहनों पर किराया सूची होटल रेस्टोरेंट व खाद्य सामग्री की दुकानों पर रेट लिस्ट लगाने के लिए भी कड़े निर्देश दिए.

इस मौके पर एडीएम प्रशासन डॉ एस के बरनवाल, उप जिलाधिकारी शैलेंद्र नेगी, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर दिनेश चौहान, सहायक नगर आयुक्त बीपी भट्ट, सहायक निदेशक सूचना बद्री चंद नेगी, तहसीलदार अमृता शर्मा, एसएसआई डीपी काला समेत अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे.


Published: 17-07-2022

लेटेस्ट


संबंधित ख़बरें